Sun. May 19th, 2024

अंबाला, ब्यूरो। स्वास्थ्य विभाग में मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) की दखलअंदाजी के कारण हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज काफी नाराज चल रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि विज स्वास्थ्य विभाग छोड़ सकते हैं। ऐसे में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) हरियाणा के प्रांत प्रचारक विजय कुमार ने अनिल विज से आज कैंट के सदर बाजार में टी-पाइंट पर मुलाकात की है। विजय का टी ग्रुप के सदस्यों ने गर्म जोशी के साथ स्वागत किया। यहां दोनों के बीच में लगभग 35 मिनट गपशप हुई।

बाक्स

विज के बारे में सुना तो दंग रह रहे प्रांत प्रचारक

प्रांत प्रचारक विजय ने कहा कि पंचकूला के एक कार्यक्रम से लौटते हुए जब वह अंबाला में वर्कर्स के घर पहुंचे तो वहां पता चला कि अनिल विज रोजाना की तरह सदर बाजार में अपने टी-पॉइंट पर बैठे होंगे, जिसके बाद वे खुद को रोक नहीं पाए और मुलाकात करने के लिए सदर बाजार पहुंचे। विजय ने कहा कि उन्हें नहीं मालूम था कि आप कहां बैठते हैं। मगर यह देखकर बहुत खुशी हुई की एक विधायक और गृह मंत्री आज भी लोगों के बीच सड़क पर बैठकर चाय पी रहा है। मुलाकात के दौरान वे यह जानकर दंग रह गए की बीते लगभग 35 साल से अनिल विज यही अपनों के बीच बैठकर गपशप करते हैं।

बाक्स

विज ने फाइलों पर लगाया हुआ है ब्रेक :- अनिल विज ने स्वास्थ्य विभाग की फाइलों पर भी ब्रेक लगाए हुए हैं। नाराज चल रहे विज स्वास्थ्य विभाग की कोई फाइल साइन नहीं कर रहे। उधर, सीएम मनोहर लाल के जनसंवाद को लेकर किए गए नए फैसले के बाद विज जनता दरबार से भी पीछे हट गए हैं। विज का गत दिवस शनिवार को जनता दरबार लगना था, जो नहीं लगा। विज के जनता दरबार में हजारों फरियादी अपनी शिकायतें लेकर पहुंचते हैं, जिसका वह मौके पर ही निवारण करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *