Fri. May 24th, 2024

तरावड़ी(कमल शर्मा) :च्वॉइस होटल्स के मास्टर फ्रैंचाइसी सूबा ग्रुप ऑफ होटल्स ने अपनी नवीनतम प्रॉपर्टी कम्फर्ट इन, तरावड़ी करनाल में खोलने की घोषणा की है। हरियाणा के ऐतिहासिक शहर करनाल में खुला कम्फर्ट इन, तरावड़ी करनाल यहां आने वाले बिज़नेस और लायज़र ट्रैवलर्स के लिए भव्य तथा सुविधाजनक स्टेड का भरोसा दिलाता है। वर्ल्ड क्लास सुविधाओं तथा उत्कृष्ट़ सेवाओं के लिए शानदार प्रतिबद्धता को जारी रखने जुए कम्फर्ट इन, तरावड़ी करनाल अपने माननीय मेहमानों के लिए सही मायने में यादगार अनुभव दिलाने के लिए तैयार है।

इस मौके पर सूबा ग्रुप ऑफ होटल्स के प्रबंध निदेशक मंसूर मेहता ने कहा, ”हम इस ऐतिहासिक शहर में कम्फर्ट इन, तरावड़ी करनाल को पेश करते हुए बेहद रोमांचित महसूस कर रहे हैं। करनाल शहर की अपनी एक समृद्ध सांस्कृतिक विरासत है और यह देशभर के ग्राहकों को आकर्षित करता है। अपनी नई प्रॉपर्टी के माध्यम से हम यहां आने वाले मेहमानों के लिए शानदार सत्कार और बेहतरीन सेवाएं उपलब्ध कराएंगे।”

सूबा ग्रुप ऑफ होटल्स’ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मुबीन मेहता का कहना है, ”उत्तर भारत में कम्फर्ट इन, तरावड़ी करनाल के साथ विस्तार करना हमारे लिए महत्वपूर्ण मील का पत्थंर है। होटल में हमने लायज़र टूरिस्टोंर, स्वतंत्र यात्रियों तथा ग्रुप ट्रैवलर्स के लिए कई आधुनिक सुविधाओं और सेवाओं की पेशकश की है। हम अपने सभी मेहमानों के लिए सुविधाजनक और यादगार स्टे अनुभव दिलाने के लिए वचनबद्ध हैं।”

कम्फर्ट इन, तरावड़ी करनाल में बेहतरीन डिजाइन वाले 37 शानदार कमरे हैं और हरेक कम्फर्ट की अपनी अनूठी मिसाल पेश करता है। इन एयर कंडीशंड कमरों में 32’’एलईडी एचडी केबल टीवी, मुफ्त हाइ स्पीड वाइ-फाइ एक्सेेस, चौबीसों घंटे रूम सर्विस, टी/कॉफी बनाने की सुविधा, लगातार हॉट एंड कोल्ड रनिंग वॉटर, सुरक्षित लॉकर सुविधा, एक मिनीबार, मुफ्त बाटल्ड‍ वॉटर, टेलीफोन सेवाएं तथा अन्य् बहुत कुछ शामिल है। ये कमरे सुखद और आरामदायक स्टे सुनिश्चित करने के लिए खासतौर से डिजाइन किए गए हैं।
होटल के इन-हाउस मल्टी क्युकज़‍िन रेस्टॉरेंट – नमक में मिलेगी ज़ोरदार कलीनरी अनुभव। ग्राउंड फ्लोर पर स्थित नमक में बफे ब्रेकफास्ट, बफे लंच और आ-ला-कार्ट लंच/डिनर मैन्यू की सुविधा उपलब्ध है। रेस्टॉरेंट में आने वाले मेहमानों की अलग-अलग पसंद को ध्यान में रखकर कई खास व्यंजनों को पेश किया जाएगा। साथ ही, वे शांत आउटडोर सीटिंग एरिया में भी भोजन करने का लुत्फ उठा सकते हैं।

कम्फार्ट इन, तरावड़ी करनाल में है काफी खुली जगह में बना बैंक्वेट हॉल जो काफी बड़ी संख्या में मेहमानों को समा सकता है। हॉल में कॉर्डलैस और कॉलर माइक्रोफोन समेत अत्याधुनिक ऑडियोविजुअल इक्विपमेंट, ओवरहैड प्रोजेक्टकर्स (ओएचपी) और स्लाइड प्रोजेक्टिर्स की सुविधाएं भी हैं। चाहे वैडिंग हो, कॉन्फ्रेंस या अन्य कोई स्पेशल इवेंट, कम्फोर्ट इन, तरावड़ी करनाल की बैंक्वेट सुविधाएं किसी भी यादगार और सफल अवसर के लिए परफैक्ट सैटिंग प्रदान करती हैं।
चंद्रकांत शेट्टी, मुख्य परिचालन अधिकारी, सूबा ग्रुप ऑफ होटल्स ने कहा, ”कम्फर्ट इन, तरावड़ी करनाल में हमने कमरों के डिजाइन अपने मेहमानों के लिए कम्फर्ट और कन्वीनिएंस उपलब्ध कराने की दृष्टि से तैयार किया है। हमारी बैंक्वेट सुविधाएं भी शानदार हैं जो वैवाहिक समारोहों, सम्मेलनों तथा अन्य विशिष्ट अवसरों के लिए उपयुक्त हैं। हम अपने मेहमानों को सुखद अनुभव दिलाने को लेकर उत्सुक हैं।”

पीयूष गोयल,चीफ प्रमोटर,कम्फर्ट इन, तरावड़ी करनाल ने कहा, ”हम अभूतपूर्व सत्कार अनुभवों को पेश करने के लिए अपनी पहचान बनाने वाले च्वॉइस होटल्स के मास्टरो फ्रैंचाइसी सूबा ग्रुप ऑफ होटल्स के साथ जुड़ते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं। कम्फर्ट इन, तरावड़ी करनाल को लेकर हमारी विज़न है कि हम यहां अपने मेहमानों के लिए संपूर्ण अनुभव उपलब्ध कराएंगे और हमारे सुविधाजनक कमरों में उन्हें आराम के अलावा बेहतरीन कलीनरी अनुभव और बैंक्वेेट्स की सुविधाएं मिलेंगी। हम करनाल में हॉस्पीटेलिटी लैंडस्केेप को बेहतरीन बनाने में योगदान करते हुए उत्साहित हैं तथा यहां माइस, वैडिंग्से और फूड एंड बेवेरेजेस की टॉप क्वालिटी सेवाएं प्रदान करेंगे।”

वेबसाइट: https://www.subahotels.com/

पता: कम्फर्ट इन, तरावड़ी करनाल, रास बसेरा, सैक्टर 16, तरावड़ी, करनाल, हरियाणा 132116

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *