Wed. May 22nd, 2024

हरियाणा के पानीपत शहर के रहने वाले एक कांग्रेसी नेता से एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई है। इतना ही नहीं, बदमाशों ने रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी दी। कांग्रेसी नेता ने पहले तो इस कॉल को किसी की शरारत समझा, लेकिन जब बदमाश ने 3-4 दिन लगातार कॉल्स की और हर बार धमकी दी तो उन्होंने पुलिस को अवगत करवाया। जिसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

संजय अग्रवाल ने बताया उनके पास तीज के पर्व पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आई थी। जिस नंबर से उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए 1 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई। उन्होंने इस कॉल के बारे में पुलिस को तुरंत अवगत करवाया था, लेकिन किसी की शरारत भी समझ रहे थे।

जब बदमाशों ने 3-4 दिन लगातार कॉल की तो उनका शक गहराया और शिकायत देकर केस दर्ज करवाया। पुलिस ने उन्हें सुरक्षाकर्मी मुहैया करवा दिया है।
पॉलिटिकल एंगल से जोड़ कर देख रहे संजय
मामले में पुलिस की CIA टीम के साथ-साथ सोनीपत और करनाल STF टीम जांच-पड़ताल में जुटी है। वारदात में विदेशी नंबरों का प्रयोग किया गया है। वहीं, संजय अग्रवाल का कहना है कि उक्त वारदात में कई राजनीतिक लोग भी शामिल हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *