Wed. May 22nd, 2024

पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह द्वारा जींद में बड़ी रैली के बाद पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी रविवार को जींद में जन मिलन समारोह किया। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि SYL नहर को लेकर फैसला हरियाणा के पक्ष में आ चुका है। अब केंद्र को चाहिए कि वह सीपीडब्लूडी से पंजाब की सीमा में नहर का निर्माण करवाकर हरियाणा को उसके हिस्से का पानी तुरंत दिलवाए।

उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश की जनता बहुत बड़ा बदलाव चाहती है। 36 बिरादरी के लोग वर्तमान गठबंधन सरकार से पूरी तरह तंग आ चुके हैं। तंग आए लोग कांग्रेस को सत्ता सौंपने का पक्का मन बना चुके हैं। वर्तमान गठबंधन सरकार के शासन में हरियाणा बेरोजगारी, गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार और कर्ज के मामले में देश में नंबर वन पर है, जबकि कांग्रेस के शासन में हरियाणा प्रति व्यक्ति आय, रोजगार, निवेश में देश में नंबर वन पर था।
बोले- सत्ता में आते ही पोर्टल बंद करेंगे
उन्होंने कहा कि हरियाणा में आज परिवार पहचान पत्र, मेरी फसल मेरा ब्योरा, प्रॉपर्टी आईडी जैसे पोर्टलों ने जनता का जीना हराम कर दिया है। कांग्रेस सत्ता में आते ही उन तमाम पोर्टलों को बंद करेगी, जो लोगों के जी का जंजाल बने हुए हैं। कांग्रेस के जन मिलन समारोह के जरिए वह जनता के मन को टटोल रहे हैं। लोग वर्तमान सरकार के गैर जरूरी पोर्टलों से लेकर इस सरकार के भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी, बेरोजगारी और कर्ज आदि से पूरी तरह तंग आ चुके हैं।

उन्हें जनता से जो सुझाव विभिन्न संगठनों से मिल रहे हैं, उनका पूरा डेटा तैयार किया जा रहा है। सत्ता में आते ही वह जनहित में वह तमाम जरूरी कदम उठाएंगे, जिससे जनता को राहत मिले।
विपक्ष के इंडिया गठबंधन को लेकर भूपेंद्र हुड्डा ने कहा है कि यह देश की जरूरत है। एशियाई खेलों में भारत के पदों के शतक पर खिलाड़ियों को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि यह उनके सीएम रहते बनाई गई खेल नीति का नतीजा है। सरकार को चाहिए कि वह गोल्ड मेडल जीतने वाले खिलाड़ी को 5 करोड़, सिल्वर मेडल जीतने वाले को 3 और ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाले को एक करोड रुपए का इनाम दे।

केंद्र का वश चले तो जीने-मरने पर भी लगा दे टैक्स
केंद्र सरकार द्वारा डाकघर के जरिए दिए जाने वाले गंगाजल पर 18 प्रतिशत जीएसटी लगाए जाने से जुड़े सवाल पर हुड्डा ने कहा कि इस सरकार का वश चले तो यह जीने और मरने पर भी टैक्स लगा दे। जनता को टैक्सों के बोझ तले इस सरकार ने दबा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *