Fri. May 24th, 2024

कुरुक्षेत्र के लाडवा में हिनौरी चौक पर देर रात बाइक सवार तीन बदमाशाों ने शराब के ठेके पर फायरिंग कर दी। तीनों ने कपड़े से अपना मुंह ढका हुआ था। गनीमत रही इस फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ। आरोपियों ने 3-4 राउंड फायरिंग की, जिसमें गोलियां ठेके की लोहे की टीन को पार कर गई। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। फायरिंग के पीछे पुरानी रंजिश की वजह बताई जा रही है। एक महीने पहले भी यहां फायरिंग हो चुकी है।

सेल्समैन बोला- ठेके पर बैठे थे, अचानक फायरिंग हुई
अमनप्रीत वासी वार्ड-8 ने बताया कि वह हिनौरी चौक पर शराब के ठेके पर बतौर सेल्समैन काम करता है। शनिवार रात करीब 9 बजे वह अपने साथी शुभम के साथ ठेके पर मौजूद था। कुछ देर बाद बाइक पर तीन युवक आए। उन्होंने अपने मुंह को कपड़े से ढका हुआ था। उन्होंने ठेके के पास अपनी बाइक रोकी और पीछे बैठे दो युवकों ने बाइक से उतर कर ठेके की तरह अंधाधुध फायरिंग कर दी। गोलियां लोहे के खोखे और कूलर से निकलकर रैंक में रखी शराब की बोतलों में जा लगी।

एक महीने पहले भी ठीक इसी तरह हुई थी फायरिंग
एक महीने पहले 7 सितंबर को भी बाइक पर बदमाशों ने ठेके के पास आकर फायरिंग की थी। इस बार भी आरोपियों ने 7 तारीख को ही आकर ठेके पर गोलियां चलाई। लोग इकट्ठा होने लगे तो तीनों बदमाश बाइक पर बैठकर फरार हो गए।

CCTV खंगालने में जुटी पुलिस
सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तथा कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस घटनास्थल और आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। शिकायत पर पुलिस ने आर्म्स एक्ट और 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *