Fri. May 24th, 2024

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि 70 सालों में अंबाला की अनदेखी हुई है। विपक्ष के पास मुद्दे नहीं है। वे कुछ कार्यक्रमों में नहीं गए तो विपक्ष तरह-तरह की बात बनाने लगा। कहने लगा कि अबकी बार अनिल विज नहीं, उनके भाई चुनाव लड़ेंगे। भड़कते हुए विज ने कहा कि मेरे भाई मेरी जान है। हमारा परिवार साझा परिवार है, साझा चूल्हा है। उस चूल्हे में जो पकता है, हम सब खाते हैं। विज रविवार शाम को BPS प्लैनिटेरियम में वर्कर्स की मीटिंग ले रहे थे।
विज बोले- अभी मैं जिंदा हूं
विज ने चेतावनी देते हुए कहा कि हमारे में दरार डालने की कोशिश न करो, नहीं तो इतना तोडूंगा की तुम्हारी पुश्तें भी याद रखेंगी। कहा कि अभी तो मैं जिंदा हूं…, कहा कि मैं 8 साल में किसी को कुछ कहा नहीं है, लेकिन मेरा सिद्धांत है, मैं किसी को छेड़ता नहीं, लेकिन जो मुझे छेड़ता है, उसको छोड़ता नहीं। ज़ुबान संभाल कर राजनीति करो, मुझे कोई दिक्कत नहीं, तरीके की राजनीति करो। विज ने कहा कि मुझे पता है सिद्धांत की राजनीति नहीं आती, लेकिन तरीके की करो, अपनी सीमा में रहो। फैसला जनता ने करना है।
अंबाला के इतिहास में जुड़ेगा एक और पन्ना
विज ने वर्कर्स को अंबाला कैंट में डोमेस्टिक एयरपोर्ट (सिविल एन्क्लेव) के शिलान्यास समारोह में ज्यादा से ज्यादा वर्कर्स के साथ पहुंचने की अपील की। कहा कि अपने-अपने गुट में नहीं, बल्कि पार्टी की रैली निकाल कर समारोह में पहुंचे। विज ने कहा कि सरकार को प्रस्ताव भेजा हुआ है कि अंबाला एयरपोर्ट का नाम अम्बा एयरपोर्ट हो। खुशी की बात ये है कि पहले नवरात्रे पर डोमेस्टिक एयरपोर्ट का शिलान्यास हो रहा है। विज ने कहा अंबाला के लिए यह एक ऐतिहासिक दिन होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *